Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: दबंग ने दिखाई फैन को दबंगाई, सेल्फी ले रहे शख्स का छीना फोन…

अभिनेता सलमान खान उस वक्त अपना आपा खो बैठे जब एक फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। गुस्से में सलमान खान ने उसका फोन ही छीन लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता सलमान खान गोवा हवाईअड्डे से बाहर निकल रहे थे तभी क व्यक्ति सलमान के करीब आकर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा जिससे नाराज होकर सलमान उस व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लेते हैं।

आपको बता दें, जिस शख्स का सलमान खान ने फोन छीना वह एक एयरलाइंस के लिये काम करने वाले कर्मचारी था। 

वहीं भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने डाबोलिम हवाईअड्डे के अधिकारियों के लिये परामर्श जारी करते हुए उन्हें कर्मचारियों से ‘‘शिष्ट’’ आचरण अपनाने का निर्देश देने को कहा है। परामर्श की पुष्टि करते हुए गोवा हवाईअड्डे के निदेशक गगन मलिक ने बताया, ‘‘कर्मचारियों को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें अपना काम करना चाहिए न कि टर्मिनल पर यात्रियों के साथ सेल्फी खींचने में लगे रहना चाहिए।

सलमान खान को सुनाई खरी खोटी

दक्षिण गोवा के पूर्व सांसद और प्रदेश भाजपा महासचिव नरेंद्र सवाईकर ने ट्वीट किया, ‘‘सेलिब्रिटी होने की वजह से लोग और आपके प्रशंसक सार्वजनिक स्थलों पर सेल्फी लेंगे। आपका रवैया और व्यवहार बेहद निंदनीय था। आपको बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

दक्षिण गोवा के भाजपा महासचिव नवीन पाई रायकर ने ने ट्वीट किया, ‘‘अंकल, यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है। ये मुंबई का फुटपाथ नहीं है जहां आप लोगों को अपनी कार से कुचलकर चले जाते हैं। सलमान खान आपको माफी मांगनी चाहिए।