Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पापा सलीम में दिया सलमान खान को फिल्म फ्लॉप होने का असल ज्ञान.. आप भी जाने

बॉलीवुड के भाईजान की बीते दिन की फ्लॉप फिल्म के कारण सलमान को सभी की नसीहत मिल गई शायद सलमान ने ये नसीहतें अपनी गांठ भी बांध ली होगी की अगली फिल्म में वो ये गलती न करें.

बता दें, पापा सलीम खान ने भी ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने की वजह तो बताई लेकिन उनके इस कारण पर ध्यान दें तो सलमान खान की अगली फिल्म भी फ्लॉप ही होने वाली है.  रेस 3 के लिए सलमान खान का किरदार निगेटिव हो सकता है. लेकिन सलीम खान की मानें तो सलमान खान को ऐसे किरदार सूट नहीं करते.

सलमान खान हीरो हैं हीरो ही रहेंगे 

उनकी मानें तो सलमान कोई कैरेक्टर आर्टिस्ट नहीं हैं. वो हीरो है और हीरो ही रहेंगे. वो स्टार हैं. वहीं कई बार सलमान भी मान चुके हैं कि वो केवल हीरो बनने के लिए बने हैं. सलीम खान ने ये भी कहा कि ट्यूबलाइट इसलिए ही फ्लॉप हो गई क्योंकि सलमान फिल्म में हीरोपंती नहीं कर पाए. अगर वो ऐसा करते तो फिल्म हिट हो जाती.

इसके अलावा फिल्म में सलमान की कोई लव स्टोरी भी नहीं थी. इन्हीं सब कारणों से फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन फिल्म फ्लॉप होने के और कई कारण थे आइये जानतें हैं …

बिछड़ गए लक्ष्मण

ट्यूबलाइट एक इमोशनल फिल्म है.  लेकिन लोगों को सलमान खान में वो अल्हड़ देसी लौंडा देखने की आदत है. जैसा कि सुलतान में था. बजरंगी में वो भोले ज़रूर थे लेकिन गुस्सा आने पर जमकर धुनाई करने की ताकत रखते थे। एक था टाईगर में फिर सलमान वैसे ही दिखेंगे. और सुलतान, टाईगर के बीच, इस लक्ष्मण की कोई जगह बन ही नहीं पाई.

स्टारडंम पर हावी

स्टारडम के दम पर सलमान की फिल्में चलती हैं, इसमें कोई शक नहीं है. लेकिन कबीर खान ने सलमान के स्टारडम को इतना ज़्यादा सीरियसली ले लिया कि उन्हें लगा कि वो दर्शकों के सामने कुछ भी परोस देंगे और दर्शक सलमान के नाम पर चट कर जाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

कबीर खान की फिल्में कबीर खान की कहानियां बिल्कुल अलग रही हैं. ऐसे में ट्यूबलाइट से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद थी। लेकिन कबीर खान ने रूपांतरण करने के लिए भी एक फ्ल़ॉप फिल्म उठाई और उसमें भी कास्टिंग गलत कर डाली। यही फिल्म की सबसे बड़ी गलती बन गई.

शुरू से कमज़ोर था यकीन

फिल्म पर कबीर खान का यकीन पहले पोस्टर से ही कमज़ोर पड़ चुका था. और इसलिए फिल्म एक बार जो गिरी तो उठ ही नहीं पाई। कबीर खान ने कई बार उसे उठाने की कोशिश भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.