Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Saheb Biwi Aur Gangster 3 Review: पहली दो सीरिज को पछाड़ नहीं पाई ये फिल्म, साहब, बीवी से ज्यादा गैंगस्टर पर किया गया फोकस

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं अब खुद ही संजय दत्त की फिल्म साहेबत बीवी और गैंगस्टर 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है. इस बार फ़िल्म से संजय दत्त जुड़े हैं. जिससे फ़िल्म से उम्मीदें भी बढ़ गयी थी लेकिन ये फ़िल्म अपनी पिछली दोनों सीक्वल फ़िल्म से भी कमजोर साबित हुई है. कहानी की बात करें तो साहेब(जिमी) और माही (बीवी) में इस बार भी तकरार है.

फिल्म की खामियां:

1. फिल्म का स्क्रीनप्ले इसकी सबसे बड़ी खामी है. फिल्म के पहले भाग के दौरान आपको समझ ही नहीं आता है कि तिग्मांशु धूलिया दो-दो कहानियां क्यों चला रहे हैं ? आप साहब और बीवी की कहानी देखना चाहते हैं लेकिन आपको गैगस्टर की कहानी दिखाई जा रही है, जो कि अधपकी है.

2. फिल्म के पहले दो भागों में दमदार डायलॉग्स थे लेकिन इस बार तिग्मांशु मात खा बैठे हैं. फिल्म में एक भी ऐसा डायलॉग नहीं है, जो थिएटर से निकलते समय आपके जहन में रहता है.

3. तिग्मांशु धूलिया ने संजय दत्त को लिया तो अच्छे के लिए था लेकिन वो उनकी सबसे बड़ी मुसीबत बन गए हैं. संजय दत्त का अपना एक स्टाइल है, जिसको वो कभी भी नहीं छोड़ पाए हैं, इस बार भी स्क्रीन पर वही दिखता है. संजय का किरदार सेट-अप करने में तिग्मांशु ने पूरा पहला भाग लगा दिया है लेकिन फिर भी वो दर्शकों की समझ से परे ही रहता है.