Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सागर धनकड़ हत्याकांड : क्राइम ब्रांच ने काला जठेड़ी से 4 घंटे तक की पूछताछ, कुख्यात गैंगस्टर से पूछे गए ये सवाल

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की एंटी टेरर यूनिट-स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी से पुलिस टीम लगातार पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने भी सुशील से उसके रिश्ते को लेकर करीब चार घंटे तक पूछताछ की है। खासतौर से मॉडल टाउन में हुई हत्या में सुशील और काला जठेड़ी के बीच चल रहे विवाद को लेकर भी उससे पूछताछ की गई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्पेशल सेल ने सहारनपुर से हाल ही में काला जठेड़ी को लेडी डॉन अनुराधा के साथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ न केवल दिल्ली बल्कि पंजाब, हरियाणा, राजस्थान आदि राज्यों में भी मामले दर्ज हैं। इन सभी जगहों की पुलिस बारी-बारी स्पेशल सेल की हिरासत में काला जठेड़ी से पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने भी काला जठेड़ी से चार घंटे सुशील को लेकर पूछताछ की है। स्पेशल सेल के ऑफिस में यह पूछताछ की गई है।

अपराध शाखा की टीम ने काला जठेड़ी से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास किया कि सुशील से उसके किस प्रकार के संबंध है। सुशील को कब से जानता है और किस व्यक्ति के द्वारा सुशील उसके संपर्क में आया था। क्या सुशील ने किसी अपराध में उसका साथ दिया है ? सुशील के कहने पर क्या उसने कोई अपराध किया है ? सागर धनकड़ हत्याकांड के बाद क्या उसने सुशील को किसी प्रकार की धमकी दी थी ? उनके बीच विवाद की असली वजह क्या है? इतने सवालों के जवाब काला जठेड़ी से अपराध शाखा ने लिए हैं। कहा जा रहा है कि पूछताछ में उसने क्राइम ब्रांच को सुशील कुमार से जुड़ी कई अहम जानकारियां दी हैं।