Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला साथी से बदसलूकी पर एयरलाइन कर्मचारी पर भड़का ये टीवी एक्टर, शेयर किया वीडियो

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रोहन मेहरा को एयरपोर्ट पर बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा. जिसके बाद उन्होंने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और बताया कि किस तरह उनके साथ बदसलूकी की गई.

एयरपोर्ट में हुई बदसलूकी

दरअसल, ये रिश्ता क्या कहलाता से फेमस हुए रोहन मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड कांची सिंह और कुछ अन्य लोगों के साथ साउथ कोरिया में छुट्टियां मनाने गए थे. वहां से लौटते समय एयर इंडिया फ्लाइट के कर्मचारियों के साथ उनकी बहस हो गई क्योंकि उन्होंने एक महिला पत्रकार के साथ गाली गलौच और उनका फोन छीन लिया.

महिला से छीना मोबाइल

हुआ कुछ यूं कि रोहन को भारत लौटकर दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन एयरपोर्ट पर एयरलाइन के कर्मचारी ने उनके साथ बदसलूकी की जिसके बाद रोहन उस कर्मचारी पर भड़क उठे.

रोहन और कांची के साथ कुछ लोग और भी थे. उन्होंने दिल्ली से मुंबई की टिकट पहले ही बुक करा ली थी, लेकिन जब वो दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां उन्हे कहा गया कि फ्लाइट की बुकिंग ज्यादा हो गई है इसलिए वो उन्हें 3 टिकट ही दे सकते हैं. जिसके बाद कर्मचारियों के साथ रोहन की टीम की बहस होने लगी. रोहन के साथ मौजूद एक महिला अपने फोन से इस घटना तो कैप्चर करने लगी तो उस कर्मचारी ने उनके हाथ से जबरदस्ती फोन छीन लिया.

रोहन मेहरा ने शेयर किया वीडियो

रोहन ने इस घटना की बारे में ट्विटर पर लिखा, सुबह 3 बज रहे थे. हम सब अपने समय पर थे. लेकिन उन्होंने हमारा चेक इन जान बूझकर देर किया क्योंकि उनकी फ्लाइट की ओवर बुकिंग हो गई थी. वो ओवरबुक कैसे कर सकते हैं, जब हमने टिकटें पहले से ही बुक कर रखी थी.