Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बांदा में रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, चार लोगों की मौत

 

बांदा। गिरवा थाना क्षेत्र के महुआ ब्लॉक के पास बृहस्पतिवार सुबह रोडवेज बस और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हैं। कार में सवार सभी लोग चित्रकूट में भगवान कामतानाथ के दर्शन कर घर लौट रहे थे। सूचना पर आई पुलिस ने घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद के खेरवा महाराजपुर ग्राम निवासी छह लोग चित्रकूट स्थित कामतानाथ जी की परिक्रमा लगाने गए थे। वहां से लौट रहे थे तभी रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा।

मृतकों में ललित किशोर चौबे (52) पुत्र राधिका प्रसाद चौबे, शिवम पटेरिया (21) पुत्र जग प्रसाद पटेरिया, राजेश विश्वकर्मा (26) पुत्र रामस्वरूप विश्वकर्मा और राजेश सिंह (32) पुत्र दर्शन सिंह शामिल हैं। जबकि रोहित विश्वकर्मा (24) पुत्र गौरीशंकर और नीतीश तिवारी (34) पुत्र बिहारी घायल हैं। ये सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं। घटना के बाद जिलाधिकारी हीरालाल ने अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और घायलों का समुचित इलाज करने के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिए। वहीं, थानाध्यक्ष गिरवा अनिरुद्ध प्रसाद द्विवेदी ने बताया कि बस चालक को हिरासत में लिया गया है।