Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आधार कार्ड को लेकर ट्रोल हुईं रिचा चड्ढा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर किसी भी बात को लेकर हीरो-हीरोइनों का ट्रोल हो जाना आजकल आम बात हो चुकी है. हद यह है कि अब तो बेवजह भी एक्ट्रेस को ट्रोल करने का खेल खेला जा रहा है.इस कड़ी में एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं.

आधार कार्ड को लेकर ट्रोल हुई रिचा

दरअसल, मामला यह है कि रिचा ने बताया कि उन्हें मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी कराने से एक चीज रोक रही है..वह है आधार कार्ड. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ‘मैं अपना मोबाइल नंबर पोर्ट नहीं करा पा रही हूं क्योंकि मेरे पास आधार कार्ड नहीं है और प्रूफ के तौर पर मुझे आधार देना होगा, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया है..राइट.’

ट्रोलर्स को सुनाई खरीखोटी

रिचा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगाई. एक यूजर्स ने लिखा है, ये वही लोग हैं जो यूएसए का वीजा लेने के लिए चार पुश्तों तक का रिकॉर्ड देते हैं और चुपचाप उनके हर सवाल का जवाब भी देते हैं, इनको कानून पालन करने से एक चीज रोक रही है वह चांस के लिए कुछ भी करेगा केम छो रिचा बेन.

इस यूजर्स ने रिचा को इतना गुस्सा दिला दिया कि उन्होंने इस शख्स को जवाब में लिखा, आज तो ट्रोल करने का कोई कारण नहीं था लेकिन करेंगे क्योंकि 10 रुपए चाहिए. वीजा के लिए फैमिली हिस्ट्री नहीं चाहिए होती, जिस तरह पेड ट्रोल के लिए स्किल नहीं चाहिए होती है. तुम शुलभ शौचालय की मेंबरशिप ले लो आधार कार्ड के साथ लेकिन प्लीज मेरे टाइमलाइन को गंदा ना करें.