Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम-फागू चौहान

 

वाराणसी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम हैं। यह राष्ट्रहित में किया गया बड़ा फैसला है। इससे देश में व्यापक बदलाव होगा। यह बातें गुरुवार को बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने कही।

बाबा विश्वनाथ के दरबार में विधि विधान से दर्शन पूजन के बाद ज्ञानवापी क्रासिंग पर मीडिया से रूबरू बिहार के राज्यपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साबित कर दिया कि उनका सीना 56 इंच का है। जो काम कोई नहीं कर पाया उसे नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कर दिखाया। उन्होंने बताया कि बिहार और देश में अमन चैन बना रहे, इसलिए काशी पुराधिपति के दरबार में पूजा अर्चना की। बाबा से प्रार्थना भी की है।

राज्यपाल ने कहा कि काशी में पिछले पांच सालों से काफी विकास हुआ है। काशी विकास के पथ पर बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि कोई काम एक दिन में नहीं होता। इसके लिए योजना और लक्ष्य भी होना चाहिए। राज्यपाल ने दरबार में दर्शन पूजन के बाद विश्वनाथ कॉरिडोर में चल रहे कार्यो के बारे में अफसरों से जानकारी भी ली।