Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अम्बानी देंगे बेरोजगारों को तोहफा, 12 पास लोगों के JIO में मिलेगा रोज़गार

अपने लाॅन्च के बाद से ही देश के टेलिकाॅम सेक्टर में धूम मचाने वाली रिलायंस जियाे एक बार फिर युवाआें को अपने यहां नौकरी करने का मौका देने जा रही है।

रिलायंस जियो कर्इ अलग-अलग पदों पर युवाआें की भर्ती करने की तैयारी में हैं। ये सभी भर्तियां जियो के सेल्स टीम आैर जियो प्वांइट मैनेजर के पदों के लिए की जाएंगी।

इतना होना चाहिए अनुभव

इसके लिए जियो एेसे लाेगों को वरीयता देने जा रही है जो भौगोलिक क्षेत्र, प्रवासी दृष्टिकोण और मजबूत पारस्परिक और संबंध प्रबंधन में कौशल हों। कंपनी फरीदाबाद में भी अपने जियो प्वाइंट के लिए असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कैंडिडेट की तलाश में है।

कंपनी सेल्स टीम के लिए एेसे लोगों की तलाश में है तो यूजर्स की जरूरतों को समझ सके आैर वो कम से कम 12वीं पास हो। इन पदों पर अप्लार्इ करने वाले कैंडिडेट के लिए 0-2 साल तक का अनुभव होना चाहिए।

योग्यता

ये होनी चाहिए योग्यता यदि अाप रिलायंस जियों से अपने करियर की शुरूआत करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन माैका है। इन भर्तियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के वेबसाइट पर जाकर पता कर सकते हैं। कंपनी ने अपने असिस्टेंट मैनेजर पद के लिए एेसे उम्मीदवारों की तलाश में है जो कंपनी के सभी प्लान्स की जानकारी रखते हों। आैर ये जानकारी जियो के आउटलेट तक सही से पहुंचा सकें।

यही नहीं, वो जरूरत के मुताबिक नए आउटलेट को स्थापित भी कर सकें आैर उनमें मासिक टार्गेट अचीव करने की काबिलितयत के साथ-साथ प्रोडक्टिविटी को भी बढ़ाने की क्षमता हो।

मैनेजर पद के लिए चाहिए 2-3 साल का अनुभव

असिस्टेंट मैनेजर पद पर आवेदन करने के लिए आपको पास कम से कम ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इस पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट में मैनेजमेंट स्किल, फाइनेंशियल समस्याआें को सुलझाने के साथ-साथ तकनीक ज्ञान भी होना चाहिए।

इसके लिए आवेदक के पास कम से कम 2-3 साल का अनुभव होना चाहिए। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के अाधिकारिक लिंक्ड-इन प्रोफाइल पर जा सकते हैं। यदि अाप इन सभी जरूरतों को पूरा करते हैं तो जल्द ही आप अप्लार्इ कर सकते हैं।