Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

IIFA में रेखा ने बोला आलिया का गुलू गुलू डायलॉग, सलमना का खुला रह गया मुँह… देखें वीडियो

बॉलीवुड के सबसे बड़े अवार्ड शो ‘आईफा 2019’ का आयोजन मुंबई मे किया गया और इस अवार्ड शो में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार मौजूद थे. ऐसे में इस अवार्ड नाइट में आलिया भट्ट, सलमान खान, आयुष्मान खुराना, दीपिका- रणवीर सहित कई स्टार नजर आए लेकिन इस अवार्ड शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

जी दरअसल हाल ही में आईफा 2019 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में आईफा के स्टेज आलिया और रेखा साथ दिखाई दे रहे हैं वहीं सलमान खान स्टेज के नीचे तालियां बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में रेखा आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का फेमस डायलॉग ‘गुलू-गुलू’ को अपने अंदाज में बोल रही हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को कलर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और वीडियो में आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘गली ब्बॉय’ का फेमस डायलॉग- ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी, ढोपदूंगी ना उसको!’ उसके बाद आलिया इस डायलॉग को रेखा से बोलने की गुजारिश करती हैं और फिर रेखा इस अंदाज में डायलॉग को बोलती हैं जिसके बाद ऑडियंस में तालियों की गुंज गुंजने लगती है.

जी हाँ, इसी के साथ इस वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं और सलमान खान तालियां बजाते और wow करते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रेखा और आलिया भट्ट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो की जमकर तारीफें कर रहे हैं.