Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !!ये शख्स है चलता फिरता चुम्बक, सर से पिलाता है लोगों को पानी…VIDEO

आपने हॉलीवुड फिल्म एक्स मैन तो देखी होगी जिसमे लोगों के पास अनोखी शक्तियां होती हैं लेकिन इस रियल लाइफ के एक्स मैन के बारे में जानकर आपको हैरानी होगी, जो अपने शरीर पर बोतल और कैन जैसी चीजे चिपका लेता है। अपनी इसी अनोखी शक्ति के कारण ये शख्स समाज सेवा भी करता है ये अपने सिर पर पानी की बोतल चिपकाकर बिना हाथ लगाए लोगों को पानी पिलाता है।

अमेरिका के शिकागो में रहने वाले इस शख्स का नाम है ‘जेमी कीटोन’ और इसकी शरीर पर चीजे चिपका लेने की असाधारण क्षमता के कारण जेमी “Can Head” नाम से भी मशहूर है। जेमी ने एक बार अपने सिर पर पानी की बोतल चिपकाकर एक महिला को बिना हाथ लगाए पानी पिलाया जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए।

कोल्ड ड्रिंक की कैन और पानी की बोतल चिपकती है बॉडी पर 

जेमी ने वहां खड़े कई लोगों को इसी तरीके से पानी पिलाकर दिखाया। इसके बाद जेमी ने एक शख्स को कोल्ड ड्रिंक की कैन दी और कहा उसे सही से चेक कर ले ताकि लोगों के मन में कोई शंका ना रहे फिर जेमी ने सभी लोगों के सामने उस केन को अपनी हथेली पर चिपकाकर दिखाया ये देखकर वहां खड़े सभी लोग हैरत में पड़ गए।

जेमी अपने हाथ पैरों और सिर पर इसी तरह बोतल और केन जैसी चीजें बड़ी आसानी से चिपका लेते हैं। जेमी जब भी बाजार से सामान लाते हैं तो ऐसे ही शरीर पर चिपका कर लाते हैं। ये देखकर लोग काफी आश्चर्यचकित रह जाते हैं और इनको देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है लोग इनके साथ फोटो भी खिंचाते हैं। दरअसल जेमी के पास कोई अद्भुत शक्ति नहीं है बल्कि इनको एक ऐसी बीमारी है जिस कारण कोई भी चीज इनके शरीर से आसानी से चिपक जाती है।

विशेषज्ञों के अनुसार जेमी के शरीर का तापमान एक औसत तापमान से कहीं ज्यादा है और इसी कारण इनकी स्किन किसी भी चीज को चिपका लेती है। जेमी की इस असाधारण क्षमता के कारण इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है। 47 वर्षीय जेमी ने एक इंटरव्यू में बताया की इनके शरीर का औसत से ज्यादा तापमान होने के कारण इनकी स्किन किसी सक्शन कप की तरह काम करती है और इसी कारण कोई भी चीज इनके शरीर से आसानी से चिपक जाती है।

देखे वीडियो 

जेमी को अपनी इस असाधारण क्षमता का आभास तब हुआ जब ये 7 साल के थे तब इन्होने महसूस किया कि इनके शरीर से इनके खिलौने चिपक जाते हैं। जब जेमी ने इसके बारे में अपने परिजन को बताया तो उन्होंने सोचा ये शायद देवदार के पेड़ पर चढ़ने से उससे निकलने वाले गोंद जैसे पदार्थ के शरीर पर लग जाने के कारण हो रहा है। लेकिन आगे चलकर जब इस बारे में डॉक्टर से सलाह ली गई तब हकीकत सामने आई कि ये सब इनकी बीमारी के कारण होता है।