Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुष्कर्म के आरोपी को मिली जमानत, पीड़ित युवती ने एसपी कार्यालय के बाहर लगाई आग

उन्नाव। दुष्कर्म के आरोपी को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने से आहत 23 वर्षीय पीड़ित युवती ने सोमवार को उन्नाव पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। युवती को आग की लपटों से घिरा देख कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह आग बुझाई और आनन-फानन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसके कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक, पीड़ित युवती 70 फीसदी झुलसी है।

हसनगंज थानाक्षेत्र की युवती सुबह एसपी कार्यालय पहुंची और खुद पर केरोसिन डाल आग लगा ली। पीड़ित युवती आग लगाने के बाद सीधे एसपी कार्यालय में जलती हुई घुस रही थी। उसे आग से लपटों से घिरा देख पुलिसकर्मियों ने किसी तरह आग बुझाई और आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर पहुंच गए। यहां से उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। महिला आग लगाने के बाद अवधेश नाम पुकार रही थी।

एसपी ने कहा कि आरोपी व पीड़ित युवती एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। आरोपी शादी से इंकार कर रहा था। इस पर महिला ने दो अक्टूबर को स्थानीय पुलिस में केस दर्ज कराया था। लेकिन इस बीच आरोपी को हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई। मामले की पड़ताल की जा रही है।