Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘सिंबा’ के बाद रणवीर इस कॉमिडी फिल्म में करना चाहतें हैं काम…

रणवीर सिंह काफी लव स्टोरयोर रोमांटिक फिल्म कर चुके हैं साथ ही फिल्मों में एक्शन भी दिखा चुके हैं. इसके बाद वो अपने करियर में कॉमेडी फिल्म भी करना चाहते हैं.

यानि अब वो लग से हटकर फिल्म बनाना चाहते हैं . पहले बता दें, जल्दी ही रणवीर सिंह की सिम्बा रिलीज़ होने वाली है जिसमें उनके साथ सारा अली खान नज़र आने वाली है जिनकी ये दूसरी फिल्म है. 

इस फिल्म में करना चाहतें हैं काम

 इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर #AskSimmba नाम से सेशन भी शुरू किया. इसमें एक ट्विटर यूज़र ने रणवीर से सवाल किया कि क्या वह कभी कॉमिडी फिल्म करेंगे. इस पर रणवीर ने जवाब दिया, ‘मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई जानदार और जबरदस्त कॉमिडी फिल्म मुझे मिले.

शायद ‘अंदाज अपना अपना 2?’ रणवीर के इस ट्वीट से साफ ज़ाहिर है कि वह ‘अंदाज अपना अपना’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. फ़िलहाल इस फिल्म के बारे में कोई घोषणा नहीं हुई है. जब इसकी अनाउंसमेंट होगी, तब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के लिए किस-किसको कास्ट किया जाएगा. 

यद् दिला दें, ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान खान और आमिर खान लीड रोल में थे. अगर सीक्वल में रणवीर को साइन किया जाता है, तब भी सोचने वाली बात यह है कि रणवीर आखिर कौन सा रोल चुनेंगे? अब बता दें, इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके ऑपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रड्यूस किया है.