Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बेटी के वापस आने पर रानू मंडल ने दिया जवाब, कहा-किसी ने भड़काया…

रानू मंडल के लिए हिमेश रेशमिया संग काम करना किसी सपने के पूरे होने जैसा है. कभी वो रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपने खाने का इंतजाम करती थीं. आज वो बॉलीवुड में अपना पहला गाना लॉन्च कर चुकी हैं. रानू मंडल को मिली इस शोहरत के बाद उनके पर‍िवार वालों का भी उनकी याद आ गई है.

बीते दिनों उनकी बेटी रानू मंडल के पास वापस लौट आई, सोशल मीडिया में इसकी काफी चर्चा हुई. इस बारे में जब बुधवार को सॉन्ग लॉन्च इवेंट में पूछा गया तो उनका कहना था कि मैं पुरानी बातों को सोचना नहीं चाहती हूं. अब बस मैं एक बार फिर अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं.

इस वजह से बेटी ने छोड़ा था रानू को

बीते दिनों रानू मंडल की बेटी साती ने ये आरोप लगाए थे कि उनके मैनेजर उनकी मां पर कंट्रोल कर रहे हैं. वो सब उनका ख्याल नहीं रख रहे हैं. इस बारे में उनका कहना है कि बेटी साती को गलतफहमी हो गई थी. साती को शायद किसी ने भड़काया है.

अत‍िंदर (रानू का गाना अपलोड करने वाले) और तपन (रानू के मैनेजर) दोनों ही मेरा पूरा ख्याल रखते हैं. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि साती को किसी ने परेशान किया है.

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी और हीर के लिए दो गाने गाए हैं. इसका पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. रानू ने अपने पहले गाने की रिकॉर्ड‍िंग का अनुभव भी शेयर किया.