Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दिया आशीर्वाद, कही ये चौकाने वाली बात…

इंटरनेट संसेशन रानू मंडल को आज किसी खास पहचान की जरुरत नही है रेल्वे स्टेशन पर गाना गाने वाली इस महिला की आवाज श्रोताओं के दिलों को छूं रही है खुद को लता मंगेशर की फैन बताने वाली  रानू मंडल ने उनका गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया जो रातोंरात सोशल मीड़िया पर छा गया।

इसके बाद उन्हें बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने के लिए  ऑफर दे दिया। और रानू हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर अपने सुरों को देते हुए दिखी जिसका वीड़ियों हिमेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया यह वीड़ियों भी सोशल मीडिया पर दिनों-दिन खूब वायरल हो रहा है जिसमें रानू तेरी-मेरी कहानी गाना गा रही है।

लता मंगेशकर ने दिया आशीर्वाद 

रानू मंडल को लेकर हालहि में खबरें है की रानू हालहि में लता मंगेशकर से मिली जिसके साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है।  लता मंगेशकर रानू मंडल से मिलीं। और उनके गाने से बेहद प्रभावित भी हुई । 

लता मंगेशकर रानू को आशीर्वाद देते हुए भी नजर आ रही है ।  लता ने यह भी कहा की  मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।”और उन्होने एक बड़ी बात यह भी कही की किसी की नकल करके आप लंबे समय तक नहीं सफल रह सकते।