Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दुर्गा पूजा मे रानी ने लिया कमाल अवतार, जया बच्चन समेत कई स्टार्स ने बांटा प्रसाद

देशभर में नवरात्रि के त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम लोगो से लेकर बॉलीवु़ड सेलेब्स पर भी मां दुर्गा की भक्ति का रंग चढ़ा हुआ है. हाल ही में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मुंबई स्थित मां दुर्गा के पंडाल पहुंचीं. व्हाइट और गोल्डन साड़ी में रानी मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

रानी मुखर्जी ने इस लुक के साथ गोल्डन कड़ा और सफेद मोतियों की माला पहनी हुई है. इस दौरान उनके साथ भाई अयान मुखर्जी और बहन शरबानी मुखर्जी दिखाई दी थी. फैंस ने उनके इस लुक के दीवाने हो रहे है.

बंगाली अंदाज़ मे दिखी रानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी मुखर्जी मूल रूप से बंगाली हैं, ऐसे में नवरात्रि का त्यौहार उनके लिए बेहद खास है. रानी मुखर्जी हर साल नवरात्रि का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाती हैं. पिछले साल भी वह अपने बंगाली अंदाज में मां दुर्गा के पंडाल पहुंची थीं. रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अगली फिल्म मर्दानी 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसका दर्शको को बेसब्री से इंतजार है.

इस शानदार फिल्म मर्दानी 2 को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे यश राज फिल्म के बैैनर तले रिलीज किया जाएगा. उनकी ये फिल्म 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म सिनेमाघरों में बहुत अच्छा कारोबार करने वाली है.