Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘संजू’ का पहला गाना ‘बढ़िया’ रिलीज़, मिनटभर में हुआ सुपरहिट

फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर अब तक जहां रिकॉर्ड तोड़ बार देखा जा चुका है, वहीं अब इसके पहले गाने बढ़िया को आज रिलीज कर दिया गया है. गाने के बोल पुनीत शर्मा ने लिखे हैं और म्‍यूजिक रोहन ने दिया है.गाने को सोनू निगम और सुनीधि चौहान ने आवाज दी है. इस गाने में रणबीर कपूर पहली बार महिला की आवाज पर लिप सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म संजू का पहला गाना रिलीज

संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित फिल्म ‘संजू’ का पहला गाना ‘मैं भी बढ़िया तू भी बढ़िया’ रिलीज हो गया है. इस गाने में रणबीर कपूर पहली बार महिला की आवाज पर लिप सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में रणबीर कपूर और सोनम एक साथ 10 साल बाद बड़ी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

रेट्रो लुक में फिल्माया गया गाना

इस गाने में रणबीर कपूर 90 के दशक के लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनका सोनम पूरी तरह साथ दे रही हैं. इस गाने में रणबीर कपूर के चेहरे के एक्सप्रेशन से लेकर उनका जबरदस्त डांस आपके दिल को छू लेगा. इस गाने में रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस गाने के रिलीज होते ही यह बात कह सकते हैं कि इस फिल्म के जरिए रणबीर बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहेंगे.यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.