Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुए

शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एकबार फिर साउथ और बॉलीवुड में भिड़ंत देखने को मिली। गुरुवार को जहां कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ रिलीज हुई, वहीं शुक्रवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों में आपस में तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ तो बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह फुस्स साबित हो चुकी है। तो चलिए इस रिपोर्ट में हम आपको इन फिल्मों के शनिवार के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई है। इस फिल्म ने उम्मीद मुताबिक बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हालात ये हैं कि इस फिल्म को महज 50 करोड़ कमाने के लिए अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है।

हिंदी भाषा पर दिए गए बयान को लेकर काफी चर्चा में आए कन्नड़ अभिनेता और बॉलीवुड की अदाकारा जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म शुक्रवार को न रिलीज होकर गुरुवार को रिलीज हुई थी। पहले दिन इस फिल्म से जितनी अपेक्षा थी, फिल्म ने उतना बढ़िया कारोबार नहीं किया। विक्रांत रोणा के शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से इस फिल्म ने 10.80 करोड़ का कारोबार किया है। इस फिल्म का अब तक का कुल कारोबार 38.70 करोड़ रुपये हो चुका है। अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल है। फिल्म का सीक्वल करीब आठ साल बाद रिलीज हुआ है। श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर एक विलेन सुपरहिट हुई थी। ऐसे में इस फिल्म से भी ऐसी ही अपेक्षा थी, लेकिन पहले ही दिन फिल्म ने महज 7.05 करोड़ का कारोबार किया। ऐसे में ये फिल्म पहले दिन की हिट लिस्ट से बाहर हो गई है।