Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एंजॉय करती नज़र आई आलिया, शार्ट ड्रेस में नज़र आई काफी हॉट

आलिया भट्ट रणबीर कपूर बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में से एक है इन दोनों स्टार की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल होते हुए देखी गई है.

हालहि में इन दोनों स्टार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  जो इन दोनों के वेकेशन की है रणबीर और आलिया इन दिनों केन्या में  है जहां अपने वेकेशन को एंजॉय कर रहे है जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है हालहि में सामने आई इन स्टार की तस्वीरें फैंस जमकर पसंद कर रहे है सामने आई इन तस्वीरों में आलिया शॉर्ट ड्रेस को पहने हुए दिखाई दें रही है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.

इन दोनों को हालहि में गणेश उत्सव में साथ में देखा गया जहां आलिया अपने ट्रेडिशनल आउटफिट लुक में कमाल लग रही थी वही रणबीर भी अपने कुर्ता पायजामा स्टाइल में कमाल लग रहे थे।

इन दिनों ये स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म बह्रामस्त्र को लेकर भी चर्चा जिसमें आलिया और रणवीर एक साथ नजर आने वाले है । इन दोनों के अफेयर की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई है।