Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉट हसीना ने बैक लेस ड्रेस ने गिराई बिजली, तस्वीरों ने उड़ाए होश…

बॉलीवुड फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आई रकुल प्रीत सिंह इन दिनों साउथ फिल्म से धूम मचा रही है. वहीं उन्हें हाल ही में एक बॉलीवुड पार्टी में देखा गया है.

जहां वे काफी हॉट अवतार के साथ नजर आ रही है. बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ रकुल अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं और अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर देखीं जा रही है.

रकुल प्रीत सिंह

दरअसल, बात यह है कि वो देर रात इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर निखिल आडवाणी की पार्टी में पहुंची थी और इस दौरान रकुल ब्लू कलर की बेकलेस शॉर्ट ड्रेस में कहर ढाती हुए दिखीं. उनका हॉट अवतार साफ झलक रहा था. उनके ड्रेस से तस्वीरों में किलर फिगर साफ देखने को मिल रहा है. 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो रकुल जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजावां’ में देखने को मिलेगी.

यह फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी और इससे पहले 2018 में एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘अय्यारी’ में दोनों साथ काम कर चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में देखा था.फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.