Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राखी ने शेयर की ससुराल की वीडियो, कुछ इस तरह दिखा पति के घर नोटों का ढेर

अपनी शादी की खबरों की वजह से बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. राखी ने दावा किया है कि उन्होंने एनआरआई रितेश से शादी की है. हाल ही में राखी ने अपने यूके स्थित घर की तस्वीरें शेयर की हैं. हैरानी की बात यह है कि एक तस्वीर में नोटों के ढेर के साथ साथ-साथ एक बंदूक भी दिखाई दे रही है.

राखी ने शेयर किया पति के घर का वीडियो

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी सावंत ने पति रितेश के घर की वीडियो शेयर की है, इसमें राखी कह रही हैं, दोस्तों आप देख सकते हैं, ये मेरा यूके में हाउस है, है ना बढ़िया, मैं अभी रोड में वॉक करने के लिए निकली हूं, यहां बहुत चलना पड़ता है, थैक्यू रितेश इस खूबसूरत घर के लिए , मुझे पता है लोग क्या बोलेंगे मगर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है, मैं यहां हनीमून पर छिपकर आईं हूं, यहां भी मेरे बहुत सारे फैंस हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन तस्वीरों के साथ एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें टेबल के ऊपर नोटों के बंडल रखे हुए हैं, इसके अलावा इन नोटों के ऊपर एक बंदूक भी रखी हुई है. इस आखिरी तस्वीर को देख कर ये कहना मुश्किल है कि ये उनका घर है या चुराई हुई कोई तस्वीर.

राखी ने 28 जुलाई को मेरियट में गुपचुप शादी कर ली थी. तब से उनकी शादी एक रहस्य बनी हुई है. उनका कहना है कि उन्होंने यूके के एक एनआरआई रितेश से शादी की है जो कि डोनाल्ड ट्रंप का काम मैनेज करते हैं. फिलहाल राखी सावंत यूके में अपना हनीमून मनाने पहुंची है.