Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रानू मंडल को लेकर ड्रामा क्वीन राखी ने कहा कुछ ऐसा, फैंस ने किया हंगामा 

बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की तो आये दिन मैडम ऐसा कुछ ना कुछ करती रहती हैं जिसकी वजह से हेडलाइंस में उनकी जगह मानो फिक्स ही रहती है.

इन दिनों राखी सावंत अपने नए सॉंग छप्पन छूरी की वजह से हर जगह नज़र आती रहती हैं, नो डाउट सोशल मीडिया पर राखी तपो अपने इस गाने से धमाल मचा रही है.

Rakhi Sawant

वैसे आज जो खबर हम आपके लिए लाये हैं वो छप्पन छूरी से तो बिलकुल भी जुडी नही है, बल्कि एक बार फिर राखी ने किसी को अपना निशाना बनाया है पर अच्छी बात ये हैं की मैडम ने इस बार ज़हर नही बल्कि उस इंसान के प्रति अपना प्यार और ख़ुशी उगली है.

जि हाँ हम बात कर रहे हैं रेलवे स्टेशन से हिट हुईं रानू मण्डल की, जिनकी चर्चा हर कोई कर रहा है.
अब इस लिस्ट में आ गयी हैं राखी मैडम, वैसे तो हम राखी को बहुत कम ही लोगों की तारीफ करते सुनते हैं पर यहाँ राखी जी रानू मण्डल को कह रही हैं…. she is th best .

वेल वेल ranu जी भयी आपको बहुत बहुत बधाई हो आपको किसी और ने नहीं बल्कि राखी सावंत ने बेस्ट कहा है….

इस विडियो में आप देख सकते हैं की राखी रानू मण्डल की सक्सेस से काफी कुछ हैं और उन्होंने सबके सामने ये ऐलान भी कर दिया हैं की बहुत जल्द ही वो अपने गाने छप्पन छूरी के रिमेक को रानू मण्डल से गवएंगी.