Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छप्पन छुरी राखी रानू मंडल के साथ करना चाहतीं हैं काम, कह डाली ये बात…

इंटरनेट स्टार रानू मंडल इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं. हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ एक गाना ‘तेरी मेरी’ रिकॉर्ड किया था, जो सोशल मीडिया पर छा गई. हिमेश जल्द ही रानू के साथ एक और गाना लेकर आने वाले हैं, जिसका टीजर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

ये रानू की किस्मत ही है कि कल जो रेलवे स्टेशन पर गाना गाया करती थीं, आज वह स्टूडियो में गा रही हैं. अब रानू के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने काम करने की इच्छा जताई है.

बता दें, राखी सावंत का वीडियो सॉन्ग ‘छप्पन छुरी’ हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके प्रमोशन में राखी दिन रात एक एक की हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी चाहती हैं कि इसी गाने को अब रानू अपनी आवाज में आए. राखी चाहती हैं कि रानू इस गाने का रिमिक्स वर्जन गाए.

गौरतलब है कि राखी पर फिल्माए गए ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है. वीडियो सॉन्ग में राखी के अलावा मयुराक्षी बोरा और मोनिका सिंह भी हैं. पश्चिम बंगाल के नाडिया जिले की रहने वालीं 55 साल की रानू मारिया मंडल अपना गुजरबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं, लेकिन अब उनकी जिंदगी बहुत बदल चुकी है.