Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हिमांशी खुराना का ड्रामा क्वीन ने उड़ाया मज़ाक, वीडियो ने मचाया तहलका

अक्सर ही विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहने वाली अभिनेत्री और मॉडल राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साँझा की है. वीडियो में राखी सावंत बिग बॉस 13 की एक्‍स कंटेस्‍टेंट हिमांशी खुराना का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रही हैं.

जी हां, असल में राखी सावंत ने एक टिक-टॉक वीडियो साँझा किया है, जिसमें वो हिमांशी खुराना की नकल उतारती हुई नजर आ रही हैं. वाीडियो में आप लोग साफ सुन सकते हैं कि सलमना खान पूछते हैं कि अगर उनको कैटरीना कैफ बोला जाता है तो आप कौन हैं ? जिसका जवाब देते हुए हिमांशी कहती हैं एऐश्‍वर्या राय.

राखी सावंत द्वारा साँझा की गई इस वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. फैंस उनके इस वीडियो पर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वैसा ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ने कोई ऐसी वीडियो साँझा की हो. राखी सावंत अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तरह की फोटो और वीडियो शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अभिनेत्री राखी सावंत अपने विवादित बयान से सुर्खियों में रहीं, लेकिन उससे ज्यादा वो अपने खराब कपड़ों की कारण से भी चर्चा में रही हैं. राखी सावंत 2006 में पहली बार विवादों में तब घिरीं जब एक पार्टी में उन्होंने मीका सिंह पर अश्र्लील हरकत करने का आरोप लगाया था.

जिसके बाद राखी ने इस बात पर खूब हंगामा किया था. सिर्फ इतना ही नहीं पार्टी में मारपीट तक हुई थी. बाद में मीका सिंह और राखी सावंत ने आपसी सहमति से ये मामला सुलझा लिया था.