Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राखी ने शेयर किया बेडरूम का वीडियों, फैंस ने किया ट्रोल … देखें VIDEO

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत की शादी की खबरें इन दिनों तेजी से चर्चाओं में हैं. इन दिनों राखी के पति का नाम, उनका पेशा और ऐसी तमाम चीजें अब तक सामने आ चुकी हैं लेकिन उनकी तस्वीर अब तक लोगों के सामने नहीं आई है और लोग उसे देखने के लिए बेताब हैं.

अब राखी ने हाल ही में अपने पति के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक आलीशान घर नजर आ रहा है.

राखी ने शेयर की वीडियो

वहीं इस वीडियो में एक रैक नजर आ रही है जिसमें ढेरों सैंडिल रखी हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इसी के साथ खूबसूरत बेड नजर आ रहा है जिसके दोनों तरफ खूबसूरत टेबल लैम्प और बाकी चीजें रखी हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं इस कमरे को काफी रॉयल लुक दिया गया है.

वहीं खूबसूरत रेड कार्पेट के साथ कमरे को गोल्डन रंग की थीम दी गई है और वहीं पर वर्क आउट के लिए ट्रेड मिल भी रखी है जो काफी दिलकश दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरा घर. मैं अपने पति के दिल की राजकुमारी हूं और ये मेरा घर है.”

View this post on Instagram

My house ?I am a princess of my husband heart and my house

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस समय उनके इस वीडियो पर लोगों ने फनी रिएक्शन्स दिए हैं. जी हाँ, इस वीडियो पर एक यूजर ने इसे जोक ऑफ द डे कहा तो एक यूजर ने कहा कि ये किसी होटल का कमरा है. इसी के साथ एक अन्य यूजर ने कहा कि सूरत में ऐसे कमरे तमाम हैं इसमें बड़ी बात क्या है. एक और यूजर ने राखी से पूछा कि ”क्या इस वीडियो को गूगल से डाउनलोड किया है?” आपको बता दें कि राखी हमेशा अपने पति के कारण सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं.