Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बोल्ड सीन से राखी ने किया तौबा, कहा- नहीं पसंद पति को इंटीमेट सीन्स…

टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत आजकल लगातार चर्चाओं का हिस्सा है. ऐसे में बीते दिनों सीक्रेट वेडिंग के बाद से राखी सावंत लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राखी अपनी मैरिड लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रही हैं.

वहीं बीते दिन राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके बताया कि वो अपने हसबैंड के पास लंदन चली गई हैं. वहीं अब स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राखी ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई बातें बताई है.

हाल ही में राखी ने बताया, ”मैं अपने हसबैंड रितेश के साथ हूं. ये मेरा गृह प्रवेश है. पूरे रीति रिवाजों के साथ मेरा गृह प्रवेश हुआ है.” वहीं आगे बात करते हुए राखी ने कहा, ”हमने लंदन में नया घर खरीदा है. मैं कुकिंग भी सीख रही हूं. राखी ने बताया कि उन्होंने सिंपल खाने जैसे- रोटी, करी से कुकिंग सीखने की शुरुआत की है.”

इसी के साथ जब राखी से पूछा गया ”क्या उनके हसबैंड को उनका बनाया हुआ खाना पसंद आ रहा है?” इसपर राखी ने कहा, ”कल रोटी जल गई, लेकिन सीख लूंगी. मैं हमेशा खुद से ये कहती हूं कि मैं बहुत लकी हूं. मेरे लिए वो दुनिया का सबसे बेस्ट लुकिंग लड़का है. जो सबसे ज्यादा हैंडसम है.” इसी के साथ जब राखी से पूछा गया कि ”शादी के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री से काम के ऑफर मिल रहे हैं?”

इसपर राखी ने कहा कि ”मुझे वेब सीरीज करने के लिए कई ऑफर आ रहे हैं. वो लोग चाहते हैं कि मैं बोल्ड सीन्स करूं. लेकिन अब बोल्ड सीन नहीं करूंगी. क्योंकि रितेश को बोल्ड सीन्स पसंद नहीं हैं. इसलिए अब इंटीमेट सीन्स नहीं करूंगी, चाहे फिल्म हो या फिर वेब सीरीज.” इसी के साथ आगे राखी ने ये भी बताया कि ”वो अब ज्यादा रिवीलिंग कपड़े भी नहीं पहनेंगी.”