Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्रामा क्वीन राखी का नया ड्रामा, कहा-मेरे पहले पति हैं बिग बॉस… देखें वीडियो

बिग बॉस 13 में आजकल राखी सावंत का नाम उछाला जा रहा है जिससे राखी सावंत खूब नाराज हैं. जी हाँ, नच बलिए 9 में विवाद बढ़ाने के लिए अब विशाल आदित्य सिंह भी आ गए हैं. ऐसे में आपको याद हो बीते हफ्ते बिग बॉस 13 में टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला ने शहनाज को पंजाब की राखी सावंत बुलाया था. 

इस बात से नाराज होकर राखी सावंत ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही थी. ऐसे में राखी ने वीडियो शेयर कर सलमान खान से खुद के लिए इंसाफ भी मांगा था लेकिन अब राखी का ये नया वीडियो सामने आ रहा है, जो कि आपको हिलाकर रख देगा.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडयो

जी हाँ, हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडयो शेयर किया है जहां पर उन्होंने बिग बॉस को लेकर एक अजीब सा खुलासा किया है जो सुर्ख़ियों में आ गया है. जी हाँ, आप सुन सकते हैं इस शेयर किये गए वीडियो में राखी ने कहा है कि, ”मेरी शादी होने के बाद भी लोग मेरे पीछे पड़े रहते हैं. बिग बॉस आप तो मेरे पहले पति रह चुके हैं.

View this post on Instagram

#bigboss13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आप तो मुझे बहुत चाहते थे.” इसी के साथ आगे वह कहती हैं कि, ”बिग बॉस सीजन 1 में हम दोनों की शादी भी हुई थी और आप मुझे बार बार अंदर बुलाते थे. आपकी उसी राखी की शो में धज्जियां उड़ाई जा रही है. अब मुझे आपसे बात करनी है.”

वहीं अपने पुराने वीडियो में राखी ने कहा था, ”आप लोग मुझे क्या समझते हैं. मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ शिकायत कर दी है. आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हैं. आप लोगों को शर्म नहीं आती. सलमान खान, ये लोग मेरा नाम खराब कर रहे हैं बिग बॉस में. सलमान खान मुझे न्याय चाहिए. ये क्या है कि पंजाब की राखी सावंत. राखी सावंत तो हर जगह है. चीन, भूटान हर जगह एक राखी सावंत है.”