Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राखी सावंत की बायोपिक का पहला धमाका, NUDE पोस्टर आया सामने…

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों अपने विवादित बयानों के लिए लोगों के बीच पहचानी जाने वाली राखी सावंत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 

शादी की ख़बरों के बीच में ही हाल ही में उन्होंने अपनी बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज किया है जी हाँ, राखी सावंत पर जल्द ही एक बायोपिक बनने वाली है और उसका पहला पोस्टर राखी ने रिलीज भी कर दिया है.

आप सभी को बता दें कि राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का पहला पोस्टर इस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है और इस पोस्टर में राखी न्यूड दिखाई दे रही हैं जो आप सभी साफ देख सकते हैं.

राखी सावंत न्यूड पोज़

इस पोस्टर में राखी ने न्यूड होकर रेगिस्तान में हॉट पोज दिए हैं जो उनकी अश्लीलता को बढ़ा रहे हैं. इस पोस्टर को देख यूजर्स ने राखी पर भड़काऊ कमेंट्स किए हैं…
जी हाँ, राखी को ऐसा देखने के बाद यूजर्स का गुस्सा थम ही नहीं रहा है एक के बाद एक उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं.

आपको बता दें कि वैसे तो राखी ने इन पोस्टर को खुद अपने वेरिफाइड अकाउंट पर शेयर किया है लेकिन अब तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है क्योंकि इसे भी राखी का एक पब्लिक स्टंट कहा जा रहा है जो वह आए दिन करती हैं.