Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रमजान के महीने में NO OPERATION पर बुरे फंसे गृहमंत्री, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

अक्सर ट्विटर पर सेलेब्स या राजनेता द्वारा किये गये ट्वीट पर लोग उन्हे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में अब माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जानकारी दी कि गृह मंत्रालय रमजान के महीने में शांति कायम रखने के लिए जम्मू-कश्मीर में सैन्य ऑपरेशन पर रोक लगा दी है. केंद्र सरकार ने सुरक्षा बलों को आदेश दिया है कि रमजान के पवित्र महीने में सुरक्षा बल कोई सैन्य ऑपरेशन न करे.

रमजान के महीने में सैन्य ऑपरेशन पर पाबंदी

गृहमंत्रालय की ओर से जब इस फैसले का ट्वीट किया गया तो लोगों ने इसकी काफी आलोचना की. लोगों ने कहा कि इस फैसले से बीजेपी को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा. एक यूजर ने लिखा है कि राजनीति और आतंकवाद दोनों का धर्म नहीं होता हैं, सरकार का ये फैसला गलत है.

आपको बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस आदेश की जानकारी मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को दी. केंद्र के इस आदेश के मुताबिक, रमजान के महीने में सुरक्षाबल जम्‍मू कश्‍मीर में कोई ऑपरेशन नहीं चलाएंगे. हालांकि, सुरक्षाबलों के पास ये अधिकार है कि किसी भी हमले के दौरान वो जवाबी कार्रवाई कर सकें.