Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ ने रिलीज के पहले दिन काफी धूमधाम से रिलीज हुई

बिना किसी शोर शराबे के रिलीज हुई अभिनेता से निर्माता, निर्देशक बने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ ने रिलीज के पहले दिन काफी धूमधाम से रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को देखने जो भी दर्शक पहुंच रहे हैं, वे फिल्म की सराहना कर रहे हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसका कारोबार और मजबूती पकड़ सकता। अंतरिक्ष वैज्ञानिक नांबी नारायणन को अदालत ने दोषमुक्त कर दिया है और वह अपने मामले मे दोषी सरकारी अफसरों को सजा दिलवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक में जा चुके हैं। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें पद्मभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया है। फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के क्लाइमेक्स में नांबी नारायणन खुद परदे पर शाहरुख खान के साथ दिखते हैं और इस सीन में शाहरुख खान उनसे देश की तरफ से घुटनों पर बैठकर माफी मांगते दिखते हैं।

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को विदेश में यशराज फिल्म्स ने और देश में अलग अलग क्षेत्रों में अलग अलग वितरकों ने रिलीज किया है। हिंदी में ये फिल्म यूएफओ मूवीज ने रिलीज की है। फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ का पहले दिन करीब 1.50 करोड़ का कारोबार करना फिल्म की रिलीज हाइप के हिसाब से काफी संतोषजनक माना जा रहा है। फिल्म के ओटीटी और डिजिटल राइट्स पहले ही करीब 35 करोड़ रुपये में बिक चुके हैं। इस फिल्म के साथ रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘राष्ट्रकवच ओम’ पहले दिन के कलेक्शन के मामले में फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ से पिछड़ गई है। ट्रेड को उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन करीब 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी लेकिन फिल्म का कलेक्शन रिलीज के पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 1.20 करोड़ रुपये ही हो सका है.