Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

2 से 23 अगस्त तक होने जा रही रॉयल लंदन कप प्रतियोगिता में वारविकशायर आठ ग्रुप-स्टेज मैच खेलेगा,

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या काउंटी क्रिकेट खेलते दिखाई देने वाले हैं। क्रुणाल को रॉयल लंदन कप 2022 के लिए वारविकशायर काउंटी ने साइन किया है, क्रुणाल के टीम से जुड़ने पर वारविकशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसे एक बेहतरीन साइनिंग करार दिया। रॉयल लंदन कप 50 ओवरों का एक घरेलू टूर्नामेंट है। 2 से 23 अगस्त तक होने जा रही रॉयल लंदन कप प्रतियोगिता में वारविकशायर आठ ग्रुप-स्टेज मैच खेलेगा, जिसमें चार मुकाबले टीम के होम ग्राउंड एजबेस्टन में होंगे।

पॉल फारब्रेस ने कहा, ‘क्रुणाल क्लब के लिए एक अविश्वसनीय साइनिंग हैं और मुझे एजबेस्टन में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। क्रुणाल एक ऐसी टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुभव का खजाना लाएंगे जो अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब होगी, एक विश्व विख्यात ऑलराउंडर को इस रोमांचक समूह में जोड़ने का अवसर शानदार है । वारविकशायर के लिए खेलने को लेकर क्रणाल ने कहा, ‘उम्मीद है कि मैं क्लब के साथ 50 ओवर के सफल अभियान में अपनी भूमिका निभा सकता हूं। मैं अपनी टीम के साथियों से मिलने के लिए उत्सुक हूं. इस अवसर के लिए वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।