Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

QuPlay ने अरबाज़ खान द्वारा होस्ट किए जानेवाले शो ‘क्विक हील पिंच’ को ऐलान किया

‘भज्जी ब्लास्ट विद चेन्नई सुपर किंग्स’ की बड़ी कामयाबी के बाद Quplay पर अरबाज़ खान द्वारा होस्ट किया जानेवाला बेहद रोचक चैट शो ‘क्विक हील पिंच’ जल्द आप सभी से मुखातिब होनेवाला है. इस अनूठे कॉन्सेप्ट वाले शो में आप अरबाज़ खान को तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ से उनके सोशल मीडिया इंटरैक्शन पर गुफ़्तगू करते देंखे.

अरबाज़ खान के शो ‘क्विक हील पिंच’ के हर सीज़न में 10 एपिसोड्स होंगे और इसका हर एपिसोड तकरीबन 20 मिनट लम्बा होगा. इस शो का हर एपिसोड Quplay के यू ट्यूब चैनल पर हफ़्ते में एक बार ऑनलाइन स्ट्रीम होगा. इस मज़ेदार शो के शानदार गेस्ट होंगे करण जौहर, करीना कपूर खान, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, सनी लियोन जैसे कई जाने-माने सितारे. इस शो का पहला एपिसोड 12 मार्च, 2019 को 1 बजे लाइव होगा. इस शो लिखा और इसका निर्देशन किया है अबी ओबेरॉय ने.

Quplay के संस्थापक सुमित दत्त ने ही इस शो की परिकल्पना की है. सुमित दत्त कहते हैं, “हम ‘क्विक हील पिंच’ नामक‌ अपना दूसरा शो लॉन्च करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जिसे अरबाज़ खान होस्ट करेंगे. मुझे लगता है कि ये शो समय की मांग है. एक बेहद मज़ेदार और अनूठा शो होने के अलावा इस शो में असली जज़्बातों की झलक नज़र आएगी. इस शो में तमाम मशहूर सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया लाइफ़ की ख़ूबसूरत झलक दिखलाई जाएगी. मेरे हिसाब से अरबाज़ खान इस शो को होस्ट करने के लिए एकदम माकूल शख़्स हैं और इस शो के ज़रिए आप अरबाज़ खान का एक ऐसा अंदाज़ देखेंगे, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.”

शो के होस्ट अरबाज़ खान कहते हैं, “सोशल मीडिया मेरे लिए एक नया मगर रोमांचक अनुभव है. मैंने इस तरह का कुछ भी पहले कभी नहीं किया है. मगर इस शो को लेकर मैं काफ़ी उत्साहित हूं क्योंकि ये नया होने के साथ साथ काफ़ी मनोरंजक भी है. डिजिटल स्पेस में अपने आगमन को लेकर मैं काफ़ी एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं. मैंने अपने करियर की शुरुआत फ़िल्मों में एक्टिंग के साथ की थी, उसके बाद मैं प्रोड्यूसर बना और अब एक होस्ट. मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये शो ख़ासा पसंद आएगा.”

QuPlay के बारे में

सुमित दत्त द्वारा संस्थापित और उन्हीं के द्वारा चलाया जानेवाला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म QuPlay को मई 2018 में यूट्यूब पर आधुनिक नज़रिए के साथ बेहतरीन किस्म कंटेट मुहैया कराने के मकसद से लॉन्च किया गया था.

QuPlay की पहली सीरीज़ ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ में हरभजन सिंह अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथियों यानि सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जाडेजा, अबाटी रायडू, शेन वॉटन, माइक हस्सी, लक्ष्मीपति बालाजी, मुरली विजय और इमरान ताहिर के साथ मज़ेदार अंदाज़ में गुफ़्तगू करते नज़र आए थे. ये 10 एपिसोड्स की सीरीज़ थी. QuPlay ने आईपीएल के चैम्पियन चेन्न ई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को शो में खास मेहमान के तौर पर बुलाया, जिनके सभी एपिसोड्स ने सारे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ख़ूब देखा और पसंद किया गया.

QuPlay का मकसद बेहतरीन कंटेट और आधुनिक नज़रिए से अपने शोज़ के ज़रिए युवा दर्शकों को लुभाना है. इसकी योजना बॉलीवुड, यात्राओं और रिएलिटी टीवी को लेकर अलग अलग तरह की बेहतरीन सीरीज़ का निर्माण करना है.

शो से जुड़ा गुगल ड्राइव लिंक