Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीटी टीचर ने बच्चों से खूब कराया डांस, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका…

आप अगर स्कूल स्टूडेंट है और अगर नही भी हैं तो भी आपक स्कूल समय में रोजाना होने वाली पीटी तो अच्छे से याद ही होगी. स्कूल में जब पीटी टीचर सीटी बजाते हुए ग्राउंड के चक्कर और एक्सरसाइज करवाते थे, आज भी वह दर्श हर किसी की स्कूल के यादें तजा कर देता है.

इतना ही नहीं इस दौरान कुछ शिक्षक दूसरे टीचर्स के पीरियड्स छोड़कर पीटी करवाया करते थे, लेकिन अब ऐसा कहीं देखने को नही मिलता है. आज के समय में सभी  की तरह पीटी टीचर्स भी एडवांस हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अब एक वीडियो ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो चीन के एक स्कूल का बताया जा रहा है और आप देख सकते हैं कि इसमें एक पीटी टीचर करीब 400 बच्चों को ग्राउंड में पीटी करवाता हुआ नजर आ रहा है. जो कि पीटी से ज्यादा मजेदार डांस क्लास हर किसे को नजर रही है. यह पीटी टीचर बच्चों को #DaddyYankee के #Dura गाने पर पीटी करवा रहा है. जो हर तरफ सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 

VIDEO

https://youtu.be/L5NZKplfNZI

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि, Dura गाना इतना पॉपुलर हुआ है कि इस पर टिक-टॉक (Tik Tok) और इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी लाखों वीडियोज अब तक बने हैं. साथ हे बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी टीचर ने मजेदार अंदाज में डांस किया हो, इससे पहले भी चीन के ही एक स्कूल में प्रिंसिपल ने बच्चों के सामने जमकर डांस किया था जो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.