Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निर्माता राकेश यू साकट ने फ़िल्म मियामी से न्यूयॉर्क की रिलीज़ का किया ऐलान, देशभर में 5 अगस्त को प्रदर्शित होगी फ़िल्म

जब कभी हम हिंदी में रोड ट्रिप पर आधारित फ़िल्मों की बात करते हैं तो हमारे ज़ेहन में फ़ौरन दिल चाहता है और ज़िंदगी मिलेगी ना दोबारा जैसी ख़ूबसूरत फ़िल्मों का ख़्याल सहज ही आ जाता है। दोनों ही फ़िल्मों को आम दर्शकों ने‌ बेहद पसंद किया था और साथ ही फ़िल्म समीक्षकों ने भी फ़िल्म को ख़ूब सराहा था। इन दोनों ही फ़िल्मों को अपनी कहानी की ताज़गी के लिए आज भी याद किया जाता है। अब ऐसी ही एक और रोड ट्रिप को दर्शाती फ़िल्म मियामी से न्यूयॉर्क 5 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है, जिसका नयापन‌ लोगों को ख़ास पसंद आएगा। मियामी से न्यूयॉर्क एक ऐसी अनूठी रोड ट्रिप फ़िल्म है जिसमें चार सहेलियों की कहानी को दर्शाया गया है जो एक दिन सड़क के रास्ते से एक शहर (मियामी) से दूसरे शहर (न्यूयॉर्क) जाने का फ़ैसला करती हैं जिसके लिए वो एक हैंडसम लड़के की मदद लेती हैं। हालांकि यह एक रोड ट्रिप मूवी है मगर इसमें एक ख़ूबसूरत प्रेम कहानी को भी अनोखे अंदाज़‌ में पेश किया गया है जो आपके चेहरे पर एक मीठी सी मुस्कान बिखेर देगा। चार सहेलियां – निहाना मिनाज़ (आंशु), निखर कृष्णानी (शायना), जैनेल लैक्ले (मिलि) और रोहिनी चंद्रा (आशा) जब एक दिन रोड ट्रिप पर निकलने‌ के बारे में सोचती हैं तो वो सभी मिलकर अपने सफ़र के लिए अर्जुन आनंद (रवि) की मदद लेने का फ़ैसला करती हैं। फ़िल्म की कहानी इन्हीं पांच मज़ेदार किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे जैसे इनकी यात्रा सड़क के रास्ते तेज़रफ़्त अंदाज़ में आगे बढ़ती है, फ़िल्म के सभी किरदारों के आपसी रिश्तों के विभिन्न पहलू सामने आने लगते हैं, जो इस फ़िल्म को एक अलग और रोमांचक मोड़ पर ले जाते हैं।

इसी साल 5 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही कॉमेडी/एडवेंचर फ़िल्म की रिलीज़ की तारीख़ का ऐलान करते हुए मियामी से न्यूयॉर्क के निर्माता राकेश यू साकट ने कहा,”हालांकि इससे पहले भी रोड ट्रिप पर आधारित कुछ चुनिंदा फ़िल्में बन चुकी हैं, मगर हमारी फ़िल्म मियामी से न्यूयॉर्क में रिश्ते के ताने-बाने को एक अलग अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की गयी है. हमें पूरी उम्मीद है कि नयी प्रतिभाओं के साथ बनाई गयी हमारी फ़िल्म की कहानी का नयापन और अंदाज़-ए-बयां दोनों ही दर्शकों का ख़ासा पसंद आएगा। उल्लेखनीय है कि सिनेमाटोग्राफर परीक्षित वॉरियर ने‌ फ़िल्म की कहानी को बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ अपने कैमरे में क़ैद किया है. प्रीशा फ़िल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म मियामी से न्यूयॉर्क का निर्देशन जाने-माने निर्देशन जॉय ऑगस्टीन ने किया है, जो तेरे मेरे सपने, पागलपन जैसी फ़िल्में बना चुके हैं। 30 साल से भी लम्बे समय से इंडस्ट्री से जुड़े रहे प्रतिष्ठित निर्देशक जॉय ऑगस्टीन की पहचान महज़ एक फ़िल्ममेकर के तौर पर नहीं होती, बल्कि उनकी पहचान एक निर्माता और एक अच्छे लेखक के तौर पर भी होती है। जॉय को बेहतरीन किस्म के विज्ञापन फ़िल्में बनाने के लिए भी जाना जाता है।