Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

क्या प्रियंका दे सकती हैं जल्द ख़ुशख़बरी ?

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा काम पर वापस आ चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी हॉलिवुड फिल्में प्रमोट कर रही हैं। बीते साल दिसंबर में निक जोनस से शादी के वक्त उन्होंने ब्रेक लिया था। दोनों ने जोधपुर में क्रिस्चन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। इसके बाद से दोनों की कई प्यारी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब लेटेस्ट चर्चा है कि प्रियंका और निक जोनस पैरंट्स बनने वाले हैं।

  • हाल ही में प्रमोशन के दौरान प्रियंका की बेली को देखरक ये कयास लगाए गए। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाना चाहती हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान प्रियंका की बेली को देखरक ये कयास लगाए गए। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका अपनी प्रेग्नेंसी को छिपाना चाहती हैं।
  • बता दें कि पहले प्रियंका यह बात कह चुकी हैं कि वह और उनके पति निक इतनी जल्दी बच्चा नहीं चाहते। हालांकि दोनों ने पहले यह भी कहा था कि शादी के बाद दोनों जल्द फैमिली शुरू करना चाहते हैं। प्रियंका के एक करीबी की मानें तो पीसी-निक ने इस बात का खुलासा किया था कि प्रियंका 2019 तक मां बनना चाहती हैं।
  • हालांकि प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशल कंफर्मेशन नहीं है। प्रियंका की टीम ने भी इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।