Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मां के सामने प्रियंका-निक एक-दूजे का हाथ थामें आए नजर, शादी से पहले लिव-इन में रहने का प्लान

आजकल सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के बीच कथित अफेयर की चर्चा गर्म है. हाल में इन दोनों की रोमांटिक डेट की कई तस्वीरें सामने आई थीं.इन दिनों उन्हें अक्सर साथ में देखा जा रहा है. आजकल प्रियंका चोपड़ा, निक के साथ भारत में हैं. वे निक को अपनी जिंदगी की सबसे खास इंसान यानि मां मधु चोपड़ा से मिलवाने के लिए मुंबई आई हैं. शुक्रवार रात प्रियंका अपनी मां और निक के साथ डिनर पर गईं. इस दौरान एक ही गाड़ी में पहुंचे निक-प्रियंका कैमरे में कैद हुए.

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भारत पहुंची प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा , उनकी मां मधू चोपड़ा और निक जोनस की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. प्रियंका, निक और मधू चोपड़ा को हाल ही में ब्रांद्रा के फेमस रेस्टोरेंट में देखा गया. इस मौके पर निक प्रियंका का हाथ पकड़े नजर आए.

इस खास मुलाकात के बाद निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए निक ने दिल वाला इमोजी भी बनाया.

इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट पहनी हुई थीं. लाल रंग की लिपस्टिक के साथ बंधे बाल उन पर काफी जंच रहे थे. निक की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग की शर्ट के साथ ट्राउजर पहना हुआ था जो उन पर सूट कर रहा था.