Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉयफ्रेंड के लिये प्रियंका ने छोड़ी ‘भारत’, सलमान को आया गुस्सा

इन दिनों देसी गर्ल अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रियंका सलमान खान की बिग मूवी भारत से बॉलीवुड में वापसी कर रही है. साथ ही उन्होने दो दिन शूटिंग भी की थी, वहीं आज खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान स्टारर ‘भारत’ छोड़ दी है और इसकी वजह निक जोनस से उनकी शादी है. इसकी वजह से सलमान भी गुस्से में हैं.

शूटिंग भी शुरू कर चुके थे सलमान

वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि प्रियंका ने सलमान की फिल्म भारत को अलविदा कह दिया है.फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर कहा, “हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है, उन्होंने हमें ऐन मौके पर इसे छोड़ने के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. ‘भारत’ की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

प्रियंका की जगह फिल्म में किसी और अभिनेत्री को लिए जाने के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई है. ‘भारत’ 2019 की ईद पर रिलीज होगी. इसकी शूटिंग पंजाब और दिल्ली के अलावा अब्बू धाबी और स्पेन में होगी.