Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देशी गर्ल ने स्विम सूट में पूल में लगाई आग, तस्वीरें आप भी होंगे मदहोश

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है प्रियंका हाल में अपने ससुरवालों के साथ जेठ-जेठानी जो जोनास और सोफी टर्नर की वेडिंग को अटेंड करते हुए दिखी इस दौरान प्रियंका का गॉर्जियस लुक देखने लायक था.

वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल ड्रेसेस में प्रियंका कमाल लग रही थी. प्रियंका अपने हर स्टाइल में कैमरे के सामने कमाल के पोज देते हुए दिखी है.

वेकेशन की तस्वीरें आई सामने

हालफिलहाल प्रियंका शादी को अटेंड करने के बाद अपने पति निक के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रही है जिसकी ये खूबसूरत तस्वीरे सामने आई है। प्रियंका इन दिनों इटली के टस्कनी शहर में है हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल साइट पर वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में प्रियंका बेहद हॉट लग रही है पीसी इन तस्वीरों में व्हाइट स्विमसूट में बेहद हॉट पोज देते हुए नजर आ रही है। पीसी का हॉट लुक इन तस्वीरों में देखने लायक है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक को लेकर भी चर्चा में प्रियंका की शादी के बाद पहली बॉलीवुड फिल्म होगी इस फिल्म में प्रियंका बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर के साथ दिखाई देगी।