Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रिया प्रकाश वारियर ने फोटो पोस्ट करते हुए कर दी बड़ी गलती, हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली। अपने विंक स्टाइल से रातों-रात स्टार बनने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैन्स प्रिया प्रकाश के लुक्स की तारीफ करते रहते हैं। लेकिन इन दिनों प्रिया प्रकाश एक बार फिर से चर्चा में हैं।

बता दें कि हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए बड़ी गलती कर दी। जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ये मामला फोटो के कैप्शन को लेकर हैं। दरअसल, प्रिया प्रकाश एक परफ्यूम ब्रांड का प्रमोशन करते हुए इसके शूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

शेयर करते हुए प्रिया ने ब्रैंड के पीआर टीम द्वारा दिए गए जैनरिक कैप्शन को कॉपी-पेस्ट कर दिया। कैप्शन में लिखा था- “Text content for Instagram and Facebook”। उन्होंने कैप्शन में अपनी तरफ से कोई एडिटिंग नहीं की। प्रिया की ये कॉपी पेस्ट की गलती ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

इसको लेकर लोगों ने प्रिया प्रकाश की आलोचना करनी शुरू कर दी, लेकिन ट्रोलिंग के बाद प्रिया को अपनी गलती का एहसास हुआ, फिर उन्होंने तुरंत पोस्ट को डिलीट किया और एडिट कैप्शन के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं।

बता दें, इस साल प्रिया प्रकाश वारियर अगली फिल्म श्रीदेवी बंगलो को लेकर काफी उत्साहित हैं। ये प्रिया की पहली बॉलीवुड मूवी है। मेकर्स पर आरोप है कि वे इस फिल्म के जरिए दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की मौत को कैश कराने की कोशिश में हैं।