Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड फिल्म लखनऊ जंक्शन का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज

लखनऊ। राजधानी में सीतापुर रोड़ स्थित एसआर ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में गुरुवार को बॉलीवुड फिल्म लखनऊ जंक्शन का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। उप्र के सेवानिवृत्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ जंक्शन फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया।

इस फिल्म के माध्यम से उत्तर प्रदेश पुलिस की सकारात्मक भूमिका को दर्शाया गया है एवं उत्तर प्रदेश के पर्यटक स्थलों को फिल्म के माध्यम से दिखाया गया है।

फिल्म के निर्देशक विजय पाल सिंह ने बताया की फिल्म समाज का आइना होती हैं और इस फिल्म के माध्यम से हमने लोगों से जुड़ी हुई भावनाओं को दिखाने का काम किया गया है।

ट्रेलर और पोस्टर लांच करने के बाद ओपी सिंह ने बताया कि यह फिल्म पुलिस की सकारात्मक भूमिका को दिखाएगी और लोगों के दिलों में छाप छोड़ेगी।

फिल्म में बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय डीजीपी की भूमिका में हैं। अमित बहल ने मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है। कुमार शशि वर्धन ने नेता विपक्ष की भूमिका अदा की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई अलीना राय के साथ केशव अरोड़ा नजर आएंगे। साथ ही जाकिर हुसैन मुख्य विलेन के किरदार में हैं। फिल्म में गीत और संगीत अनुपमा राग का है।