Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

स्कूल गर्ल बन पूनम पांडेय ने शेयर किया सेक्सी VIDEO, देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, पूनम का जलवा सोशल मीडिया पर कोहराम मचाता रहता है और वह अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

पूनम पांडे की एक झलक देखने के लिए लोगों की कतार लग जाती है और वह अपने हॉट फोटोज से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं.

पूनम पांडे बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी मॉडल में से एक हैं और पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बेहद अधिक हॉट एंड सेक्सी फोटो के साथ-साथ वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं.

एक बार फिर बदली अर्जुन पटियाला’ की रिलीज़ डेट, अब इस डेट को होगी रिलीज़

पूनम पांडेय ने शेयर किया वीडियो 

हाल ही में एक वीडियो पोस्ट कर पूनम ने सभी को दीवाना कर दिया है. पूनम इस वीडियो में स्कूल गर्ल बनी हैं और अपने सेक्सी कामुक फिगर से होश उड़ा रहीं हैं. फिलहाल ये माहौल है कि उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है और फैन्स की जुबान पर सिर्फ उनके नाम के चर्चे रहते है.

पूनम पांडे अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से हमेशा फैन्स के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. पूनम पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर हमेशा फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं और इस बार एक वीडियो शेयर कर पूनम ने लिखा है NAUGHTY SCHOOL GIRL New Video only on #ThePoonamPandeyApp इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं और कामुक एक्सप्रेशन दे रहीं हैं.

पूनम पांडे सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लाइव आकर भी फैन्स से बातचीत करती रहती हैं और पूनम पांडे कभी दिन में तो कभी आधी रात को लाइव आकर फैन्स के साथ बातचीत करती रहती हैं इसी के साथ वह कई वीडियो भी अपलोड करती हैं जो सेक्सी होते हैं.