Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आलिया-रणबीर अफेयर की चर्चा पर, पूजा भट्ट ने दिया चौंकाने वाला बयान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्मों के अलावा दोनों अफेयर को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. दोनों को अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है. वहीं आलिया को लेकर ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी राजी दिख रहे हैं.

आलिया-रणबीर के अफेयर को लेकर 

इस दौरान आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. पूजा भट्ट महेश भट्ट की बेटी और फेमस एक्ट्रेस होने के अलावा डायरेक्टर भी हैं. आलिया और रणबीर की बढ़ती नजदीकियों पर जब पूजा भट्ट से पूछा तो उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

पूजा भट्ट ने दिया बयान

पूजा भट्ट ने कहा- ‘आलिया, भट्ट परिवार से ताल्लुक रखती हैं. इस तरह की कोई भी खबरें हमें बिल्कुल भी परेशान नहीं करतीं.’इसके साथ ही पूजा भट्ट ने कहा -‘ मुझे ऐसा लगता है आलिया का सितारा इन दिनों बलुंदियों पर है. आलिया युवा लड़की हैं और उन्हें अपनी जिंदगी को पूरी तरह से एन्जॉय करना चाहिए.

अपनी फिल्मों के द्वारा आलिया सबका मनोरंजन करने का बेहतरीन काम कर रही हैं. अपनी जिंदगी में आलिया क्या करती हैं और क्या नहीं यह उन्हें तय करना है. मेरे पिता और मेरी अलग सोच है, ऐसे में आलिया की भी अलग सोच हो सकती है.’