Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सोशल मीडिया पर फैली फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की मौत की खबर, बेटी पूजा भट्ट ने दिया यह जवाब

मुंबई। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अफवाह उड़ रही है कि बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट की मौत हो गई है। जानकारी सामने आई है कि हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई है। वहीं इस खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब उनकी बेटी पूजा भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस अफवाह पर लोगों को करारा जवाब दिया है।

दरअसल पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा है कि ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए हैं जो हैरान और परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। आप सबकेलिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने चिर परिचित अंदाज में जीवन जी रहे हैं।

पूजा भट्ट ने महेश भट्ट की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह लाल जूता पहने हुए दिख रहे हैं। खबर है कि महेश भट्ट 20 साल बाद अपनी फिल्म सड़क का सीक्वल डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर सभी लोग शामिल हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी भी प्रकार का बयान नहीं दिया गया है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट एक साथ काम करने जा रहे हैं।