Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली

मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम पुलिस की मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया। हालांकि इस दौरान बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीओ सदर देहात अखिलेश भदौरिया ने बताया कि शुक्रवार की शाम मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भावनपुर क्षेत्र स्थित जंगल में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों की घेराबंदी कर ली। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उधर उसका दूसरा साथी गन्ने के खेतों में फरार हो गया। पूछताछ के दौरान घायल बदमाश ने अपना नाम जाहिद बताया।

सीओ के मुताबिक घायल जाहिद एक शातिर बदमाश है, उसके खिलाफ गोकशी सहित कई गंभीर धाराओं में मामले दर्ज हैं। आरोपित कई मामलों में वांछित चल रहा था। जिसके चलते जिला पुलिस द्वारा जाहिद के ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उसके फरार साथी की तलाश भी जा रही है।