Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चंदौली में लड़कियों से छेड़छाड़ कर रील बनाने वाले शोहदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंदौली : दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार इन मनचलों लड़को पर  लड़कियों से छेड़खानी का भी आरोप है. इन शोहदों का एक गैंग है, जो सड़क पर लड़कियों संग छेड़खानी करने के साथ हथियारों को दिखाकर लोगों को आतंकित करते थे. पुलिस ने ये कार्रवाई ट्विटर पर पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के बाद की है। दरअसल कुछ दिनों पहले पीड़िता युवती ने ट्विटर पर यूपी पुलिस, चन्दौली पुलिस और सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह को टैग करते हुए एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए शिकायत की थी. जिसमें लिखा गया था कि क्या इन शोहदों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है. जो आए दिन राह चलती लड़कियों पर कमेंट करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते है. इस पोस्ट में अनिल यादव, सुजित यादव और मोलू यादव का जिक्र किया गया था. यही नहीं पीड़िता ने ये भी कहा कि यदि इनपर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम कुछ कर लेंगे. जिसके बाद पुलिस ने भी सक्रियता बढ़ा दी.

पुलिस ने सिखाया मनचलों को सबक : सकलडीहा सीओ अनिरुध्द सिंह ने इस शिकायत को चैलेंज के तौर लिया. पहले तो ट्विटर पर ही शिकायतकर्ता को कहा कि थोड़ा इंतजार करें. फिर चन्दौली पुलिस की तरफ से इनपर कार्रवाई का वादा किया और लिखा कि जल्द ही इनका मीम बनाता हूँ. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को इस रील बनाकर आतंक फैलाने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गैंग के दो आरोपियों को धर दबोचा: सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि ये कुछ लड़कों का गैंग है जो रील बनाते है और लोगों में आतंक फैलाने का काम करते है. साथ ही कॉलेज के आसपास लड़कियों संग छेड़खानी करते है. पुलिस को ट्विटर के जरिए इसकी शिकायत मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।