Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PM मोदी का नया सरप्राइज, अब Man vs Wild में आएंगे नज़र… देखें हैरतअंगेज़ टीज़र

इंटरनेशनल टाइगर डे के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी एक नया सरप्राइज़ लेकर सामने आए हैं. डिस्कवरी के बेहद चर्चित प्रोग्राम ‘Man vs Wild’ के एक एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी, कार्यक्रम के एंकर बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ एडवेंचर करते नज़र आएंगे.

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पीएम मोदी घने जंगल में इस सफर पर निकले नज़र आ रहे हैं. Man vs Wild के एंकर बेयर ग्रिल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस को लेकर एक टीज़र जारी किया है.

उन्होंने लिखा कि दुनिया के 180 देशों को पीएम नरेंद्र मोदी का एक अनदेखा अंदाज देखने को मिलेगा. जिसमें वह मेरे साथ भारत के जंगली इलाके में घूमते नज़र आएँगे, इस दौरान पीएम मोदी पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के मुद्दों पर बात भी करेंगे.

12 अगस्त को होगा शो का प्रसारण 

इस एपिसोड का प्रसारण 12 अगस्त को रात नौ बजे किया जाएगा. इस कार्यक्रम का 45 सेंकड का जो वीडियो जारी हुआ है, उसमें पीएम मोदी, बेयर ग्रिल्स का स्वागत करते नज़र आ रहे हैं. वीडियो में पीएम मोदी, बेयर से कहते हैं कि आपके लिए मैं इसको (बंबू) को अपने साथ रखूंगा.

जिसके जवाब में बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि आप भारत में सबसे अहम् व्यक्ति हैं, इसलिए आपको सुरक्षित रखना मेरा काम है. पूरे कार्यक्रम में पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के बारे में जानकारी देने का प्रयास किया गया है.