Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस अब मुझे मारने के सपने भी देख रही है : पीएम मोदी

होशंगाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के बीच एक बार फिर से कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्य विपक्षी दल पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने यहां संबोधन के दौरान कहा है कि कांग्रेस मुझसे इस कदर नफरत करती है कि अब वह मेरी हत्या करवाने के सपने भी देखने लगी है।

पीएम मोदी ने यह बात होशंगाबाद के इटारसी में जनसभा को संबोधित करते हुए कही है। पीएम मोदी ने यहां कहा है कि “मैंने सुना, कांग्रेस के एक बयान बहादुर ने कहा है कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि सीमा पार जाकर मरे। कांग्रेस वालों को मोदी से इतनी नफरत होने लगी है कि वो मोदी को मारने तक के सपने देखने लगे हैं।”

पीएम मोदी का इशारा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ था। जिन्होंने हाल ही में ऐसा बयान दिया था। पीएम मोदी ने कहा है कि “कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए कि वह किस टीम से खेल रही है? भारत की टीम से या फिर पाकिस्तान के सरपरस्तों की टीम से?कांग्रेस पार्टी आज उन लोगों के साथ खड़ी है, जो कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। जिस पार्टी ने इतने साल राज किया वो किस प्रकार से देश विरोधी  हरकतों पर उतर आई है। कांग्रेस की यह हरकत पूरा देश देख रहा है।”

यही नहीं मोदी की इस चुनावी रैली में उनके निशाने पर कांग्रेस पार्टी ही रही। उन्होंने इस दौरान श्रीलंका में हुए बम धमाकों के बाद जाकिर नाइक के टीवी चैनल पर बैन लगाने  की बात भी कही है। साथ ही कांग्रेस के साथ उनके संबंधों को लेकर भी हमला बोला।