Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोहली के भी पसीने निकल आए, पीएम मोदी का यह फिटनेस वीडियो देखकर

आजकल सोशल मीडिया पर हम फिट तो इंडिया फिट चैलेंज ट्रेंड कर रहा है. इस फिटनेस चैलेंज का बुखार राजनेता से लेकर क्रिकेटर और अभिनेता तक में चढ़ चुका है. हर कोई एक-दूसरे को चैलेंज दे रहा है.खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अब स्वीकार कर लिया है. बुधवार को प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया.

पीएम मोदी ने साझा किया फिटनेस वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=9eqNmZMq-z8

जिसमें पीएम मोदी प्रकृति के पांच तत्वों से प्रेरित होते हुए ध्यान लगाते, ट्रैक पर वॉक करते नजर आ रहे हैं. इसमें वह योग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका बत्रा और आईपीएस अधिकारियों , खासकर वे जिनकी आयु 40 वर्ष से अधिक है, को फिटनेस चुनौती भी दी.

विराट कोहली ने दिया था चैलेंज

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले महीने प्रधानमंत्री को फिटनेस चुनौती दी थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. इसके लगभग एक महीने बाद करीब डेढ़ मिनट का यह वीडियो सामने आया है. तब मोदी ने ट्विटर पर जवाब दिया था कि वह जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो अपलोड करेंगे. कोहली की चुनौती का जवाब देते हुए मई में मोदी ने लिखा था कि चुनौती स्वीकार है विराट ! मैं अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही साझा करूंगा.