Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PM मोदी ने केदारनाथ के दर्शन कर किया रुद्राभिषेक

केदारनाथ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केदारनाpm-modi_59095bd4d2cc8थ पहुंचे। दरअसल विश्व प्रसिद्ध ज्योर्तिलिंग के पट खुलने के बाद सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पर पूजन किया। कपाट खुलने के बाद वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पंडितों ने विधिवत पूजन किया। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर यहां पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

संपूर्ण मंदिर परिसर को पुष्प मालाओं से सजाया गया था। भगवान केदारनाथ के गर्भगृह में पंडितों ने पूजन विधि संपन्न करवाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां पर ज्योर्तिलिंग का रूद्राभिषेक किया। मंदिर परिसर में पहुंचने के बाद पंडितों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले में पुष्पमालाऐं पहनाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर में शिवार्चना में लीन थे।

उन्होंने ज्योर्तिलिंग पर जल समर्पित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पंडितों द्वारा भगवान श्री केदारनाथ का आकर्षक फोटो भी भेंट किया जाएगा। फिलजहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूजनन में व्यस्त हैं। उनके साथ सुरक्षाकर्मी और विशेष अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.