Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

PM मोदी और CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर छात्र गिरफ्तार

narendra-modi-and-yogi-adityanath_5930dece1b839बिलारी : उत्तर प्रदेश पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया युवक इंटर का छात्र है. उसने समाजवादी पार्टी के विधायक के द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई एक पोस्ट के कमेंट में मोदी और योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोरादाबाद के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम ने अपनी फेसबुक वॉल पर बिजनौर में लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में जीआरपी सिपाही द्वारा युवती से रेप करने के मामले को लेकर एक खबर पोस्ट की थी.

आरोपी छात्र ने इस पोस्ट पर मोदी और योगी का नाम लेते हुए उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद भाजपा नगर अध्यक्ष डॉक्टर विजय शर्मा ने उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने शिकायत मिलने पर इस मामले में आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.